एटा

एटा में शराब माफिया से बरामद शराब को पुलिस ने कर दिया गायब, यकायक छापे से खुली पोल और फिर ...

Shiv Kumar Mishra
12 March 2021 10:21 AM GMT
एटा में शराब माफिया से बरामद शराब को पुलिस ने कर दिया गायब, यकायक छापे से खुली पोल और फिर ...
x

अभितांशु शाक्य

एटा पुलिस ने शराब माफियाओं से बरामद की गई शराब में बड़ा गोलमाल किया है. शराब माफियाओं से बरामद की गई शराब भौतिक सत्यापन में लगभग 1400 पेटी कम निकल. भारी मात्रा में कम निकली शराब देखकर सत्यापन करने आये अधिकारीयों के तेवर बदल गए.

एटा जनपद में कल अलीगढ़ मंडल के मंडलायुक्त गौरव दयाल,आईजी अलीगढ़ मंडल पीयूष मोर्डिया, एटा जिला अधिकारी डॉ0 विभा चहल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा सुनील कुमार सिंह के साथ कोतवाली देहात पर अचानक छापा मारने से पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

छापे के दौरान अवैध रूप से थाने में इंस्पेक्टर के आवास से बड़ी मात्रा में शराब माफियाओं से बरामद की गई शराब बरामद हुई है. एटा देहात कोतवाली के इंस्पेक्टर इंद्रेश सिंह और हेड मोहर्रिर विशाल सिंह को एसएसपी एटा ने तत्काल प्रभाव से ससपेंड किया है.

कोतवाली देहात में एसएसआई एनडी तिवारी ने आईपीसी की धारा 409, भ्रस्टाचार निवारण अधिनियम,आबकारी अधिनियम में कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर इंद्रेश सिंह और विशाल सिंह पर उन्ही के थाने में उनके ही खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

बता दें कि इस अचानक हुई छापेमारी के बाद जिले के अन्य थाना प्रभारियों में भी हडकम्प मचा हुआ है. इस घटना के बाद सभी जगह मौजूद शराब का मिलान शुरू हो गया है कि मालखाने में जमा शराब पूरी है की नहीं?

Next Story