एटा

वाल विवाह मुक्त भारत अभियान के तहत पुलिसवालों को दिलाई शपथ!

Special Coverage News
1 Oct 2024 2:13 PM IST
वाल विवाह मुक्त भारत अभियान के तहत पुलिसवालों को दिलाई शपथ!
x
वाल-विवाह मुक्त भारत अभियान के तहत ईकैट ग्रुप के कर्मचारी कॉलेज, स्कूल व सार्वजानिक जगहों और गांवों में जन जागरूक का काम कर रहे हैं।

एटा (आलोक मिश्रा) : वाल विवाह मुक्त भारत अभियान के तहत गैर सरकारी संगठन ईकैट ग्रुप द्वारा एटा में चलाये जा रहे जन जारूकता अभियान के तहत ईकैट ग्रुप जिला में गांव गांव जाकर लोगों को वाल-विवाह के विरुद्ध जागरूक करने का काम कर रहा है।

ग्रुप गांवों में लोगो को वाल-विवाह के विरुद्ध शपथ दिला कर लोगों को वालविवाह के विरुद्ध जागरूक कर रहा है। वाल-विवाह मुक्त भारत अभियान के तहत ईकैट ग्रुप के कर्मचारी कॉलेज, स्कूल व सार्वजानिक जगहों और गांवों में जन जागरूक का काम कर रहे हैं। ग्रुप को लोगो का समर्थन भी मिल रहा है।

इसी क्रम में कल एटा के थाना जैथरा में सभी पुलिस वालों को थाने में एकत्रित करके शपथ दिलाई गयी। इस काम के लिए थाने के समस्त स्टाफ ने सहयोग दिया। थानाध्यक्ष शम्भु नाथ सिंह ने अपने अधिकार क्षेत्र में लोगों को वाल विवाह के विरुद्ध लोगो को जागरूक करने और क्षेत्र में वाल विवाह के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने का अस्वाशन दिया। और ग्रुप को क्षेत्र में काम करने के लिए हर संभव मदद के लिए भी कहा।

देखिए- वीडियो



Next Story