एटा

Etah News: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, मासूम को भी नहीं बखसा

Shiv Kumar Mishra
30 Jan 2023 11:04 AM GMT
Etah News: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, मासूम को भी नहीं बखसा
x

एटा में डबल मर्डर की घटना से संनसनी मच गई जब कोतवाली देहात के एक गाँव में पति पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और हत्यारे मासूम बच्चे पर भी हमला करते रहे फिलहाल घायल बचके का अस्पताल मे इलाज किया जा रहा है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के जीरसिमी नहर पुल के पास श्रीकरा में दंपत्ति पर हत्यारों ने चाकुओं से हमला किया। जिसमें दोनो की मौत हो गई जबकि मृतक दंपत्ति पिंकी व जितेन्द्र पुत्र मोहर सिंह के 3 साल के मासूम बच्चे तनुष पर भी हमला किया गया। जिसका इलाज एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया जा रहा है। यकायक हुए डबल मर्डर की खबर मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआइना किया।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया गैस बिल्डिंग की दुकान है, इसी पर ये पति पत्नी सपरिवार रहते है, दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि दो शव पड़े हुए है। तत्काल पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लिया है जल्द ही हम इस घटना में शामिल लोगों को जेल भेजेंगे। इनके चाचा के मुताबिक सुबह 6 बजे के बाद की क्योंकि जब वो सुबह 6 बजे तक बो काम कर रहा था तो यह घटना छह बजे के बाद की है, घायल बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई गई है फिलहाल इलाज किया जा रहा है।

Next Story