Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > शिवपाल यादव के इस नेता पर तबाड़तोड़ फायरिंग

शिवपाल यादव के इस नेता पर तबाड़तोड़ फायरिंग

 Special Coverage News |  1 Jan 2019 3:00 AM GMT  |  एटा

शिवपाल यादव के इस नेता पर तबाड़तोड़ फायरिंग
x

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य पर सोमवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में राजू आर्य बाल-बाल बच गए. गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद बेखौफ बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस वारदात की जांच कर रही है.

घटना नगला मोती चौराहे की है. बता दें कि 30 दिसंबर को राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद से बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है. कहा जा रहा है कि पीएनटी नम्बर से धमकी दी गई है. धमकी में कहा गया है कि सात दिनों के अंदर गोली मारकर तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. राजू की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मारहरा ब्लाक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है. उन्होंने कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया था जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं, आर्य का कहना है कि वो आगरा जा रहे थे तभी उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन रिसीव करते ही गाली गलौज करते हुए उन्हें सात दिन के अंदर जान से मारने की धमकी दी गई.

फिलहाल राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है. इससे पहले भी राजू पर कातिलाना हमले हो चुके हैं, जिसमें वे बाल बाल बचे गए थे.


राजू आर्य पहले समाजवादी पार्टी में रह चुके है. शिवपाल यादव द्वारा जब नई पार्टी का गठन किया तो उन्होंने इस पार्टी को ज्वाइन किया है. उसके बाद लगातार उनको जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it