एटा

एटा में खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली सूअरों ने बोला हमला, एक का प्राइवेट पार्ट्स काटा और 20 घायल

Shiv Kumar Mishra
7 April 2020 3:43 AM GMT
एटा में खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली सूअरों ने बोला हमला, एक का प्राइवेट पार्ट्स काटा और 20 घायल
x
खूंखार जंगली सूअर ने एक-एक कर करीब 20 किसानों पर लगातार हमला किया. इसमें कई किसानों को गंभीर चोटें आई.

उत्तर प्रदेश जनपद एटा के जसरथपुर थाना क्षेत्र में खेतों में काम कर रहे किसानों पर जंगली सूअर (Wild Boar) ने अचानक हमला बोल दिया. जंगली सूअर के हमले में करीब 20 किसान घायल हो गए. वहीं एक किसान पर जानलेवा हमला करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट्स काट लिया. सभी घायल किसानों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि सूअर के हमले के बाद किसानों ने घेराबंदी कर जंगली सूअर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

बता दें एटा जनपद के जसरथपुर थाना क्षेत्र में दहेलिया पूठा गांव में किसान खेतों पर काम कर रहे थे. इसी दौरान एक जंगली सूअर खेतों में घुस आया. जिसने अचानक खेतों में गेहूं काट रहे किसानों पर हमला बोल दिया. जैसे ही जंगली सूअर का हमला हुआ तो किसानों में भगदड़ मच गई. खूंखार जंगली सूअर ने एक-एक कर करीब 20 किसानों पर लगातार हमला किया. इसमें कई किसानों को गंभीर चोटें आई.

एक युवक का प्राइवेट पार्ट्स भी काटा

खूंखार जंगली सूअर ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट्स ही काट डाला. बताया जा रहा है युवक लुंगी पहनकर खेतों में गेहूं काट रहा था. जिस पर पीछे से आए खूंखार जंगली सूअर ने अचानक हमला बोल दिया. खून से लथपथ युवक खेत में छटपटाने लगा. जिसके बाद किसानों ने एकजुट होकर खूंखार जंगली सूअर को चारों तरफ से घेर लिया और भाले व हाशिए से जंगली सूअर को मार डाला.

गंभीर हालत में जमीन पर छटपटा रहे युवक व अन्य घायलों को तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Next Story