Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > यूपी में बड़ा हादसा, इटावा में सब्जी बेचने जा रहे 6 किसानों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

यूपी में बड़ा हादसा, इटावा में सब्जी बेचने जा रहे 6 किसानों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

. मौके पर प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

 Arun Mishra |  20 May 2020 2:33 AM GMT

यूपी में बड़ा हादसा, इटावा में सब्जी बेचने जा रहे 6 किसानों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में मंगलवार देर रात ट्रक और पिकअप की भिड़ंत हो गई. नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे में सब्जी बेचने जा रहे 6 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई है. कई सब्जी किसानों के घायल होने की भी खबर है. मौके पर प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

इस बीच मैनपुरी में अनियंत्रित ट्रक ने 6 साल की बच्ची को रौंद दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. किशनी थाना क्षेत्र के मैनपुरी-इटावा बार्डर पर यह हादसा हुआ. पुलिस ने भाग रहे ट्रक को पकड़ के अपने कब्जे में लिया, लेकिन ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

शिवकुमार रोजी-रोटी की तलाश में अपने परिवार के साथ सीतापुर से हरियाणा चला आया था. वह यहां मजदूरी करता था. लॉकडाउन की वजह से शिवकुमार भी बेरोजगार हो गया था और अपनी पत्नी व 2 छोटे बच्चों के साथ हरियाणा से अपने घर सीतापुर वापस जा रहा था. कभी पैदल तो कभी ट्रक-ट्रैक्टर के माध्यम से वह मैनपुरी-इटावा बॉर्डर तक पहुंचा.

मैनपुरी-इटावा बॉर्डर पर खिदरपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बेरियर तोड़ते हुए शिवकुमार की 6 वर्षीय बच्ची प्रियंका को रौंद दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it