Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > अखिलेश यादव और शिवपाल में होगा समझौता, इस नेता ने किए प्रयास!

अखिलेश यादव और शिवपाल में होगा समझौता, इस नेता ने किए प्रयास!

 Special Coverage News |  5 Sep 2018 11:48 AM GMT  |  इटावा

अखिलेश यादव और शिवपाल में होगा समझौता, इस नेता ने किए प्रयास!

इटावा: शिवपाल सिंह यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चे का गठन करने का ऐलान क्या किया राजनीति जगत में भूचाल आ गया। सबसे ज्यादा हलचल सपा के कट्टर वोटर माने जाने वाले यादव समाज में है। अब होगा क्या? शिवपाल सिंह यादव यदि समाजवादी पार्टी से अलग होते हैं, तो अखिलेश यादव या फिर शिवपाल सिंह यादव, किसे चुना जायेगा। यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए सैफई परिवार से बात की, तो वहां से बड़ी खबर मिली है।


अखिल भारतीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने बताया कि सैफई परिवार में अभी तक जो कुछ भी हुआ है, वो अच्छा नहीं हुआ। इससे समाजवादी पार्टी को राजनैतिक नुकसान पहुंच रहा है। अब इसे बचाने के लिए सैफई परिवार में अहम भूमिका निभाने वाले और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सबसे छोटे भाई राजपाल यादव अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।


जयप्रकाश यादव ने बताया कि उनकी इस मामले में राजपाल यादव से सैफई में चर्चा हुई। इस चर्चा के दौरान राजपाल यादव ने बताया कि जल्द ही परिवार की एक बैठक का आयोजन किया जायेगा। इस बैठक में परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे, किसी बाहरी व्यक्ति को आने की अनुमति नहीं होगी। इस बैठक में अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव के बीच ये दूरियां क्यों बढ़ती जा रही हैं, इसके कारण तलाशते हुये, इन दूरियों को कम किया जायेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि 2019 से पहले अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव एक साथ दिखाई देंगे।

Tags:    
Share it
Top