Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > इटावा पुलिस ने 1.22 लाख रुपए लूट की झूठी सूचना देने वाला अभियुक्त किया गिरफ्तार

इटावा पुलिस ने 1.22 लाख रुपए लूट की झूठी सूचना देने वाला अभियुक्त किया गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  4 July 2020 4:51 PM GMT  |  इटावा

इटावा पुलिस ने 1.22 लाख रुपए लूट की झूठी सूचना देने वाला अभियुक्त किया गिरफ्तार
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में एसओजी इटावा एवं थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा लूट की फर्जी लूट की सूचना देने वाला आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी आकाश तोमर ने कहा कि इटावा पुलिस हर समय आपकी सेवा में तत्पर है अगर आप फिर कोई फर्जी कारनामा करेंगे तो जेल भेजने में भी कतई कोताही नहीं बरतेगी.

क्या था मामला

4.जून .2020 को यानी आज थाना सिविल लाइन पर एक व्यक्ति द्वारा अपने साथ दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा 1.22 लाख रुपए लूटने की सूचना दी गई. लूट की सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए घटना के खुलाशे हेतु एसएसपी आकाश तोमर ने एसओजी प्रभारी एवं प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइन को निर्देश दिया.

पुलिस टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक एवं मैनुअल साक्ष्यों के आधार पर घटना की जांच पड़ताल शुरू की गई. जिसमें घटना चाचा भतीजे के आपसी पैसे के लेनदेन को लेकर पाई गई जो कि शिकायतकर्ता द्वारा अपने चाचा के रुपए हड़प लेने के उद्देश्य से रुपए लूट लेने के संबंध में थाना सिविल लाइन पर दी गई थी.

उक्त रुपए हड़प लेने को लूट की झूठी सूचना बताकर पुलिस को गुमराह करने के संबंध में उक्त शिकायत कर्ता के विरुद्ध थाना सिविल लाइन पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it