इटावा

इटावा पुलिस ने हापुड़ में हुई ट्रक लूट के माल समेत दो आरोपी किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2020 11:50 AM GMT
इटावा पुलिस ने हापुड़ में हुई ट्रक लूट के माल समेत दो आरोपी किये गिरफ्तार
x
इटावा पुलिस द्वारा जनपद हापुड में हुई ट्रक लूट की घटना से सम्बन्धित माल को बरामद करते हुए 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

इटावा: अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा थाना पिलखुआ जनपद हापुड से लूट हुए ट्रक से सम्बन्धित करीब 2 लाख के माल सहित 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

क्या मामला है

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशानुसार समस्त जनपद में सघन चेकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा भी विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान कोतवाली पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि दो लोग जनपद हापुड़ के अन्तर्गत थाना पिलखुआ में हुई ट्रक लूट के माल को बेचने के फिराक में है. मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त म0नं0 96 मोहल्ला करमगंज में दबिश देकर 2 व्यक्तियों को पकडा तथा तलाशी लेने पर घर से जनपद हापुड से ट्रक लूट की घटना से सम्बन्धित भारी मात्रा में माल बरामद हुआ बरामद माल की अनुमानित किमत 2 लाख रूपये है तथा दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया.

उक्त माल थाना पिलखुआ जनपद हापुड़ में घटित हुई घटना से सम्बन्धित है जिसमें घटना कारित करने वाले बदमाशों द्वारा ट्रक ड्राइवर व कन्डक्टर को बांधकर जंगल में छोड़ दिया गया था. ट्रक में भरा सामान लूट कर भाग गये थे. इस प्रकरण में 9 अभियुक्तों को थाना पिलखुआ जनपद हापुड़ पुलिस द्वारा पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल जा चुके है. अभियुक्त अंकित के पिता राजीव जोशी भी उक्त मामले में वांछित चल रहा है तथा उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा प्रयास किये जा रहे है. अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए माल के सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरूद्व थाना कोतवाली परअभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

Next Story