इटावा

इटावा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
6 March 2020 5:58 PM GMT
इटावा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, आरोपी महिला को किया गिरफ्तार
x

इटावा जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के नेतृत्व में थाना सहसो पुलिस द्वारा थाना सहसों क्षेत्रान्तर्गत अपने फसल की रखवाली हेतु अपने खेत पर सो रहे किसान की हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए 1 अभियुक्ता को गिरफ्तार कर लिया. यह एक ब्लाइंड मर्डर था जो पुलिस के लिए एक चुनौती था.

क्या था मामला

28.फरवरी .2020 को वादी अभिषेक उर्फ रिंक द्वारा खेत पर फसल की रखवाली हेतु सो रहे अपने पिता की हत्या के संबंध में अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधार पर थाना सहसों पलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया. उच्चाधिकारियों एवं थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया जहां पर पुलिस टीम को महिला की टूटी हुई चूडियां, पैर के मौजे, हैड क्लिप बरामद हुआ. जिससे घटना में महिला के संलिप्त होने की पुष्टि हुई एवं विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल से बरामद सामान तथा एकत्रित साक्ष्यों के आधार पर महिला की पहचान की गई एवं उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा प्रयास किया जा रहा था. जिसमें सफलता प्राप्त करते हए आज 6.मार्च .2020 को मुखबिर की सूचना के आधार पर एक़ महिला को उसके घर ग्राम रानीपुरा से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार महिला से घटना के समय में पूछताछ करने पर बताया गया कि उसके मृतक के साथ अवैध प्रेम संबंध थे तथा वह अक्सर मृतक के पास खेत पर आया जाया करती थी. घटना वाली रात्रि को मृतक अपनी फसल की रखवाली हेतु अपने भाई की लाइसेंसी रायफल सहित खेत पर सोया हआ था एवं वहीं खेत पर वह (महिला) भी उसके पास मौजूद थी तथा प्रेम संबंधों में किसी बात को लेकर हम दोनों में झगड़ा हो गया था तथा मृतक द्वारा अपनी रायफल लोड कर उसे आत्महत्या कर लेने की धमकी दी गई.

जिसको लेकर महिला और मृतक में रायफल को लेकर छीनाछपटी हुई इसी दौरान मृतक ने महिला को मचान से धक्का देकर नीचे गिरा दिया तो वहाँ पर मेरे हाथो की चूडियां एवं हैडक्लिप गिर गया था तथा रायफल को अपनी ओर कर अपने दाँये पैर के अंगूठे से ट्रैगर दबा कर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी एवं मझे (महिला) को वहां से भाग जाने के लिए कहा था और फिर मैं वहां से जल्दबाजी में भाग कर अपने घर आ गई थी जिसमें मेरे पैर के मौजे वही पर छूट गये थे. गिरफ्तार महिला को जेल भेज दिया गया है.


Next Story