इटावा

इटावा पुलिस ने किया मात्र 24 घण्टे में युवक की हत्या का खुलासा,4 अभियुक्तों को मय तमंचा किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
29 April 2020 3:07 AM GMT
इटावा पुलिस ने किया मात्र 24 घण्टे में युवक की हत्या का खुलासा,4 अभियुक्तों को मय तमंचा किया गिरफ्तार
x
एसएसपी आकाश तोमर की पुलिस ने हत्या के चारो आरोपी चौबीस घंटे में किये गिरफ्तार

इटावा जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोंमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान में थाना इकदिल पुलिस द्वारा मात्र 24 घण्टे में युवक की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए 4 अभियुक्तों को 1 तमंचा सहित गिरफ्तार किया.

क्या था मामला

27.अप्रेल.2020 को थाना इकदिल पर इकदिल क्षेत्र के ग्राम रितौर में एक युवक के गोली लगने की सूचना प्राप्त हुयी सूचना प्राप्त होने तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना इकदिल पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुच कर घायल व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया जहॉ पर उसकी मृत्यु हो गयी. जिसके संबंध में मृतक भानू प्रताप उर्फ बबलू के भाई की तहरीर के आधार पर थाना इकदिल पर 4 नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया. एसएसपी आकाश तोमर ने इस प्रकरण के शीघ्र सफल अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना इकदिल से 2 टीम का गठन किया.

कैसे हुयी गिरफ्तारी

28.अप्रैल.2020 को पुलिस टीम अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयासरत थी. इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि भानू प्रताप की हत्या के नामजद आरोपी कही भागने की फिराक मे दिनारपुर की पुलिया के पास खडे है. मुखबिर की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुचा गया तो 4 व्यक्ति पुलिया के पास वहॉ खडे थे.

पुलिस टीम को अपनी ओर आता देख अभियुक्तों द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिन्हे पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर घेरकर पकड लिया गया. पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तो की तलाशी ली गयी तो अभियुक्तों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर बरामद किया गया. पुलिस पूछाताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया गया.

Next Story