Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > इटावा एसओजी और थाना भरथना पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए गिरोह का किया पर्दाफास, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

इटावा एसओजी और थाना भरथना पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए गिरोह का किया पर्दाफास, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

एसओजी इटावा व थाना भरथना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए लूट के गिरोह के 4 सदस्यों को लूटे हुए मोबाइल फोन व अवैध असलाह सहित गिरफ्तार किया गया.

 Shiv Kumar Mishra |  29 April 2020 9:28 AM GMT  |  इटावा

इटावा एसओजी और थाना भरथना पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए गिरोह का किया पर्दाफास, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व चलाए गये अभियान में एसओजी इटावा व थाना भरथना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए लूट के गिरोह के 4 सदस्यों को लूटे हुए मोबाइल फोन व अवैध असलाह सहित गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी कैसे हुई

29.अप्रैल.2020 को थाना भरथना पुलिस द्वारा कस्बा भरथना क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर लाॅकडाउन का अनुपालन कराया जा रहा था इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुछ अज्ञात लोग बाहरपुरा नहर पुल के पास मन्दिर के पास अवैध शस्त्रों के साथ एकत्रित हुए है तथा किसी बडी घटना को अंजाम देने की फिराक में लग रहे है. पुलिस टीम द्वारा इसी सूचना के आधार पर एसओजी इटावा के साथ टीम बनाकर बाहरपुरा नहर पुल के पास वाले मन्दिर की घेराबन्दी कर आवश्यक बल प्रयोग करके 4 व्यक्तियों को पकडा गया तथा उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 2 अवैध तमंचा, 1 मोबाइल, 4000रू0 नगद तथा 2 चाकू बरामद हुए.

अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए 1 मोबाइल फोन व पैसे के सम्बन्ध में अभियुक्तों से पूछताछ करने पर बताया गया कि यह मोबाइल 12.मार्च.2020 को हमारे द्वारा पक्काताल विधूना रोड पर हमारे द्वारा पल्सर मोटर साइकिल से एक व्यक्ति व महिला से मोबाइल, मंगलसूत्र व पर्स लूट लिया, जिसमें पर्स से 11000रू0 मिले थे जिसके सम्बन्ध में थाना भरथना पर अभियोग पंजीकृत किया गया था. पल्सर मोटर साइकिल के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि यह मोटर साइकिल हमने तथा हमारे साथियों ने थाना बकवेर क्षेत्र से चोरी की थी.

जिसके सम्बन्ध में थाना बकेवर पर अभियोग पंजीकृत किया गया था. उक्त मोटर साइकिल को दिनांक 28.मार्च.2020 को एनएच2 हाइवे पर एक लूट की योजना बनाते हुए हमारे 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था तथा हम लोग वहा से भाग निकले थे जिसमें हम लोग उक्त प्रकरण में थाना इकदिल से वांछित भी चल रहे है. पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों के कब्जे बरामद हुए माल तथा अभियुक्तों से की गयी पूछताछ के आधार पर अभियुक्तों के विरूद्व थाना भरथना पर अभियोग पंजीकृत किया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it