इटावा

इटावा पुलिस से मुठभेड़ में विकास दुबे का साथी बऊआ दुबे मारा गया, 50000 का इनाम था

Shiv Kumar Mishra
9 July 2020 1:56 AM GMT
इटावा पुलिस से मुठभेड़ में विकास दुबे का साथी बऊआ दुबे मारा गया, 50000 का इनाम था
x

इटावा में हाइवे पर बकेवर थाना के महेवा के पास राजमार्ग पर लगभग 3 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार DL1ZA3602 को एक स्कॉर्पियो पर 4 हथियारबंद हमलावरों ने लूट लिया. गाडी लुटने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस ने सभी मुख्य मार्गों पर नाका बंदी कर दी. उधर लूट कर भागी गाडी का पुलिस ने पीछा किया.

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि लगभग 4:30 बजे बदमाशों को पुलिस द्वारा पीएस सिविल लाइन्स के तहत कचौरा रोड पर रोका गया. लेकिन बदमाश नहीं रुके और पुलिस पार फायर करते हुए भागने लगे. जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो स्विफ्ट डिजायर कार एक पेड़ से टकरा गई. इसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

उसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की जिसके बाद बदमाश भाग गए. पुलिस ने जब टकराई हुई गाडी के पास जाकर देखा तो एक अज्ञात अज्ञात व्यक्ति को कई चोटें लगीं थी. उसे अस्पताल ले जाने पर डॉ ने मृत घोषित कर दिया. गाडी से एक पिस्तौल, एक डबल बैरल बंदूक और कई कारतूस बरामद किए गए हैं. मृत अपराधी की पहचान कानपुर पुलिस ने प्रवीन उर्फ ​​बऊआ दुबे के रूप में की है. जिस पर कानपूर पुलिस का 50,000 का इनाम घोषित था. यह बऊआ दुबे विकास दुबे का साथी है और चौबेपुर थाना में इसके खिलाफ एफआईआर में दर्ज है. 3 अन्य बदमाश स्कॉर्पियो से भागने में सफल रहे. .

Next Story