Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > शिवपाल ने रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- इस सीट से लडूंगा चुनाव

शिवपाल ने रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- इस सीट से लडूंगा चुनाव

शिवपाल ने कहा कि हमने ओर नेता जी ने मायावती को बहन नहीं बनाया, फिर यह अखिलेश की कैसे बुआ हो गई?

 Special Coverage News |  26 Jan 2019 1:15 PM GMT  |  दिल्ली

शिवपाल ने रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- इस सीट से लडूंगा चुनाव

इटावा : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाई प्रोफेसर रामगोपाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इटावा में शिवपाल यादव ने कहा कि वह फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. फिलहाल, इस सीट से उनके चचेरे भाई और सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सांसद हैं. शिवपाल के इस ऐलान के बाद सबसे बड़ा झटका सपा-बसपा गठबंधन को ही लगा है.

इटावा में शिवपाल ने कहा मायावती अखिलेश की बुआ कैसे हो गई? जब मुलायम उनके भाई नहीं हुए, शिवपाल उनके भाई नहीं हुए, तो मायावती, अखिलेश की बुआ कैसे हो गई? जो भाई हुए बीजेपी के लोग उनके साथ मायावती ने कितना धोखा किया यह सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि 3 फरवरी को फिरोजाबाद में होनी वाली रैली के दौरान मैं वहां से चुनाव लड़ने का ऐलान करूंगा.

शिवपाल ने अखिलेश और मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने ओर नेता जी ने मायावती को बहन नहीं बनाया, फिर यह अखिलेश की कैसे बुआ हो गई, अब अखिलेश को बबुआ बना लिया, बबुआ ने अपने बाप को धोखा दिया और बुआ ने अपने भाइयों (कलराज मिश्र ओर मोदी राखी बांधी) को धोखा दिया.

चाचा शिवपाल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश के लिए पढ़ाई से लेकर क्या क्या नहीं किया, लेकिन ऐसे लोगों पर कैसे भरोसा किया जाए, जिसने बाप को बाप नहीं समझा और मुझे चाचा, इसलिए मैंने नई पार्टी बनाई. हमारा यह सफर मुश्किलों भरा है, लेकिन मुझे इस आग के दरिया में जाना है और तप कर निकलना है.

शिवपाल लगातार सपा और बसपा के गठबंधन की आलोचना कर रहे हैं. कानपुर में उन्होंने कहा कि लोग हमारी पार्टी से इतने घबराए हुए हैं कि वह गठबंधन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा सपा के नेताओं ने धोखा दिया है. रामगोपाल के पूर्वांचल में पीटने वाले बयान का जिक्र करते शिवपाल ने कहा कि वे बड़े भाई हैं. कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन आज तक उन्हें कोई पीट नहीं पाया.


Tags:    
Share it
Top