इटावा

एक IPS ऐसा भी: छात्र का कटा पांच हजार का चालान, SSP से मांगी मदद और फिर मिला ये जवाब

Arun Mishra
13 Feb 2021 3:46 AM GMT
एक IPS ऐसा भी: छात्र का कटा पांच हजार का चालान, SSP से मांगी मदद और फिर मिला ये जवाब
x
दरअसल, पढ़ने जा रहे दीपेंद्र यादव नामक छात्र का नम्बर प्लेट गड़बड़ होने पर पांच हजार रु. का चालान हुआ था.

इटावा : सोशल मीडिया कभी-कभी हमारे लिए बहुत उपयोगी साबित होता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के जनपद इटावा में सामने आया है. जहां एक छात्र की बाइक का चालान कटा तो उसने सीधे इटावा के एसएसपी से एक ट्वीट कर मदद मांग ली फिर क्या जैसे ही एसएसपी इटावा आकाश तोमर ने वो ट्वीट देखा तो उन्होंने तुरंत उस छात्र का चालान माफ़ कर दिया।

क्या था मामला?

दरअसल, पढ़ने जा रहे दीपेंद्र यादव नामक छात्र का नम्बर प्लेट गड़बड़ होने पर पांच हजार रु. का चालान हुआ था. छात्र ने अपनी गलती मानते हुए पांच हजार जमा करने में असमर्थता जताते हुए एसएसपी आकाश तोमर से माफी की मांग करते हुए ट्वीट किया। छात्र ने अपनी गलती मानते हुए यह भी लिखा कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत ठीक नहीं है. इसी वजह से वो चालान के 5 हजार रुपये देने की हालत में भी नहीं है.

छात्र ने अपनी गलती मानते हुए यह भी लिखा कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत ठीक नहीं है. इसी वजह से वो चालान के 5 हजार रुपये देने की हालत में भी नहीं है. इसके बाद एसएसपी ने रिप्लाई करते हुए ओके लिखा. एसएसपी आकाश तोमर ने यह भी लिखा कि आपका चालान रद्द हो गया है.

आपको बतादें आईपीएस आकाश तोमर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं और काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है.

चालान रद्द होने के बाद छात्र दीपेंद्र ने ट्विटर पर एसएसपी आकाश तोमर को रिप्लाई करते हुए धन्यवाद कहा. उसने लिखा कि सर आप का बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आप का कर्जदार रहूंगा और उम्मीद करता हूं, आप जैसी कार्यशैली हर अफसर निभाए.




Next Story