इटावा

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया, सडक दुर्घटना में इंस्पेक्टर समरजीत सिंह और उनके फादर इन लॉ की मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
5 Jun 2020 9:32 AM GMT
एसएसपी आकाश तोमर ने बताया, सडक दुर्घटना में इंस्पेक्टर समरजीत सिंह और उनके फादर इन लॉ की मौके पर मौत
x
SSP Akash Tomar said, Inspector Samarjit Singh died in road accident

इटावा जनपद में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार के सीवान जनपद जा रहे इंस्पेक्टर समरजीत सिंह की गाडी एक ट्रक से टकरा गई. जिसमें इंस्पेक्टर समरजीत सिंह और उनके श्वसुर की मौके पर मौत हो गई जबकि दो बेटे, पत्नी और साला गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत पीजीआई सैफई में इलाज के लिए ले जाया गया.

इटावा एसएसपी आकाश तोमर को घटना की जानकारी मिली तो मौकाएवारदात पहुंचे और घायलों को अपस्ताल जाकर देखा. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इंस्पेक्टर समरजीत सिंह (क्राइम ब्रांच, सहारनपुर) 5 दिनों की छूट्टी लेकर अपने बेटों और ससुराल वालों के साथ गाजियाबाद से सिवान तक की यात्रा पर थे. एक्सप्रेसवे पर लगभग 108 KM के पिलर के पास उनकी ब्रेज़ा कार दाहिनी ओर मुड़ने लगी और उनके बेटे जो वाहन चला रहे थे उनसे अनियंत्रित हो गई. उन्होंने इसे नियंत्रित करने के लिए हैंडब्रेक लगाया. समरजीत सिंह जो बगल की सीट पर बैठे थे. उन्होंने कार को विपरीत दिशा की ओर बढ़ा दिया, जिससे वह नियंत्रण खो बैठे. जिससे यह सड़क के किनारे लगे बैरियर से टकरा गई.





इंस्पेक्टर समरजीत सिंह और उनके ससुर कमलेश सिंह (77) को पीजीआई सैफई पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया. उनके 2 बेटों, बहनोई और भतीजे को मामूली चोटें आई हैं. जिन्हें इलाज के बाद घर जाने की अनुमति दे दी गई है.


Next Story