Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > शिवपाल की गाड़ी से हटा सपा का झंडा, डीएम एसएसपी से मिलकर जनता की उठाई समस्या

शिवपाल की गाड़ी से हटा सपा का झंडा, डीएम एसएसपी से मिलकर जनता की उठाई समस्या

 Special Coverage News |  2018-09-04T16:11:49+05:30  |  इटावा

शिवपाल की गाड़ी से हटा सपा का झंडा, डीएम एसएसपी से मिलकर जनता की उठाई समस्या

इटावा: समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी गाड़ी में लगा समाजवादी पार्टी का झंडा हटा दिया। फिलहाल कोई नया झंडा नहीं दिखा। सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव के बागी तेवर बरकरार हैं। उन्होंने सोमवार को अपनी गाड़ी से समाजवादी पार्टी का झंडा हटा दिया। इससे जाहिर है कि वे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से दो-दो हाथ करने को तैयार हैं।


सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी के दिन भी जनता की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी से मिलने पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में बोले, मोर्चा अब एक्टिव मोड पर आ गया है। जल्द पूरे प्रदेश में इसके गठन की शुरुआत की जाएगी। शिवपाल सिंह के चौगुर्जी स्थित आवास पर लोगों की भीड़ देखी गई।


लोगो की शिकायतें सुनने के बाद वह तत्काल जिलाधिकारी व एसएसपी से मिलने पहुंचे। करीब एक घंटा एसएसपी के आवास पर रुके और उत्पीडऩ करने वाले पुलिसकर्मियों की शिकायत की। वह जिलाधिकारी से मिलने कचहरी पहुंचे। आम आदमी को तहसील में हो रही परेशानियों के बारे में बताया। जिलाधिकारी को कई प्रार्थना पत्र भी दिए। उनके साथ पूर्व विधायक रघुराज सिंह शाक्य, पूर्व महामंत्री कृष्ण मुरारी गुप्ता आदि मौजूद थे।

http://www.jantakiawaz.org/category/state/utterpradesh/news-600778

Tags:    
Share it
Top