अयोध्या

Lucknow News: कार को पास नहीं मिला तो गुस्सा गया कृषि अधिकारी, ट्रक ड्राइवर की आंख में घुसेड़ दिया सरिया, गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
1 Sep 2023 2:52 AM GMT
Lucknow News: कार को पास नहीं मिला तो गुस्सा गया कृषि अधिकारी, ट्रक ड्राइवर की आंख में घुसेड़ दिया सरिया, गिरफ्तार
x
जिला कृषि अधिकारी के तौर पर परिचय देते हुए रौब गांठने लगा। इंस्पेक्टर इटौंजा के मुताबिक आरोपी की पहचान वीर सिंह के तौर पर हुई है। जो कृषि निदेशालय में कार्यरत है।

लखनऊ:यूपी की राजधानी लखनऊ में कृषि अधिकारी की बर्बरता देखने को मिली है। कार को पास न देने से नाराज कृषि अधिकारी ने ट्रक ड्राइवर की आंख में सरिया घुसेड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर भागने का प्रयास कर रहे आरोपी कृषि अधिकारी को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस को सौंपा। घायल ड्राइवर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी के मुताबिक मुजफ्फरनगर निवासी सोनू पाल ट्रक ड्राइवर है। गुरुवार को वह इटौंजा से कुर्सी रोड की तरफ जा रहा था। रास्ते में पीछे से आ रहे कार सवार ने कई बार हार्न दिया।

आगे जगह नहीं होने के कारण ड्राइवर पास नहीं दे सका। इस बात से गुस्साए कार ड्राइवर ने किसी तरह से ओवरटेक करने के बाद ट्रक को रोक लिया। आरोप है कि सोनू को ट्रक से घसीट कर बीच सड़क पीटा गया। इस दौरान ही कार ड्राइवर ने गाड़ी में रखा सरिया निकाल कर सोनू की आंख में घुसा दिया। आंख फूटने से ड्राइवर दर्द से तड़पने लगा।

घटना के वक्त मौजूद राहगीरों ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जो जिला कृषि अधिकारी के तौर पर परिचय देते हुए रौब गांठने लगा। इंस्पेक्टर इटौंजा के मुताबिक आरोपी की पहचान वीर सिंह के तौर पर हुई है। जो कृषि निदेशालय में कार्यरत है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story