Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अयोध्या > अयोध्या: पुलिस और प्रवीण तोगड़िया समर्थकों के बीच झड़प, हालात बेकाबू अतिरिक्त फ़ोर्स की मांग

अयोध्या: पुलिस और प्रवीण तोगड़िया समर्थकों के बीच झड़प, हालात बेकाबू अतिरिक्त फ़ोर्स की मांग

 Special Coverage News |  23 Oct 2018 5:06 AM GMT  |  नॉएडा

अयोध्या: पुलिस और प्रवीण तोगड़िया समर्थकों के बीच झड़प, हालात बेकाबू अतिरिक्त फ़ोर्स की मांग
x

अयोध्या में अन्तर्राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीन तोगड़िया अपने समर्थकों समेत पहुंचे हुए है. हनुमानगढ़ी चौराहे से शुरू होगी रामकोट की परिक्रमा. अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया करेंगे रामकोट की परिक्रमा. रामलला विराजमान के चारों तरफ का क्षेत्र है रामकोट. 9:00 बजे शुरू होगी परिक्रमा सरयू तट पर 10:00 बजे करेंगे संकल्प सभा.

अयोध्या की सीमा सील. तोगड़िया समर्थकों का बवाल देखकर जिला प्रशासन ने उठाया कदम. बाहर से आने वाले लोगों को रोक रही पुलिस. केवल स्थानीय लोगों की ही अयोध्या में एंट्री. तोगड़िया समर्थकों की पुलिस से झड़प के बाद जिला प्रशासन का फैसला. अयोध्या में उड़ी धारा 144 की धज्जियां.

रामकोट की परिक्रमा करने जा रहे तोगड़िया समर्थकों और पुलिस में झड़प. धक्का मुक्की में कई तोगड़िया समर्थक घायल,भीड़ का हंगामा जारी है.

समर्थकों की भीड़ उत्तेजित हो गई और सुरक्षाबलों और पुलिस को धकेलते हुए बैरियर गिरा दिया और नारेबाजी के साथ भीतर घुस गई. हालांकि कुछ देर बाद अतिरिक्त फोर्स पहुंचने के बाद बिगड़ते हालात पर काबू कर लिया गया है.

यात्रा शुरू करने आए प्रवीण तोगड़िया के कार्यकर्ता कर रहे है बवाल. भारी संख्या में सृंगारहाट बैरियर पर कर रहे है हंगामा. प्रशासन से धक्कामुक्कीकर रहे है . अयोध्या के रामकोट की परिक्रमा करने निकले तोगड़िया समर्थकों के जुलूस को जब रामजन्म भूमि की तरफ बढ़ने वाले रास्ते के बैरियर पर पुलिस बलों ने रोका. नारेबाजी के साथ पहले समर्थकों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it