अयोध्या

नशे में करता था गायों का रेप, मंदिर के बाबा ने सीसीटीवी देखा तो उड़ गये होश

Special Coverage News
21 May 2019 1:22 PM GMT
नशे में करता था गायों का रेप, मंदिर के बाबा ने सीसीटीवी देखा तो उड़ गये होश
x

धर्मनगरी अयोध्या में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि ज‍िससे हर कोई चौंक गया है. इसका खुलासा उस सीसीटीवी फुटेज से हुआ जिसमें एक शख्स गोशाला में बैठी अलग-अलग गायों के साथ दुष्कर्म करता दिखाई दे रहा है. यह घटना उत्तर प्रदेश में अयोध्या के करतालिया बाबा आश्रम की है.

मंदिर के महंत रामदास को जैसे ही इसके बारे में पता चला, उसी समय से गोशाला पर निगाह रखने का काम शुरू हो गया. जैसे ही राजकुमार नाम के इस आरोपी ने गोशाला में गायों के पास जाकर कुकृत्य को दोहराने की कोशिश की, वैसे ही इसे पकड़ लिया गया.सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सात गायें बैठी हुई हैं और एक-एक करके गायों के साथ गलत काम कर रहा है.

पकड़ने के बाद आरोपी की पहले पिटाई की गई. उसके बाद अयोध्या कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया. पकड़ा गया आरोपी पड़ोसी जनपद गोंडा के नबावगंज का रहने वाला है और अस्थाई तौर पर सरयू किनारे नयाघाट क्षेत्र में अकेले रहता था. अब आरोपी राजकुमार कह रहा है कि वह शराब के नशे में था और उसने क्या-क्या किया, उसे कुछ भी नहीं मालूम है. बस इतना पता है कि पकड़े जाने पर उसे लोगों और पुलिस ने बहुत मारा है. वहीं, करतालिया बाबा आश्रम के महंत का रो-रो कर बुरा हाल है.

अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया क‍ि आरोपी को अरेस्ट कर ल‍िया गया है और आईपीसी की धारा 376 , 511 और पशु क्रूरता अधिनियम में उसे जेल भेजा जा रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story