अयोध्या

अयोध्या: पिकअप व कार ने रौंदा, तीन युवकों की मौत

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 5:43 AM GMT
अयोध्या: पिकअप व कार ने रौंदा, तीन युवकों की मौत
x

अयोध्या। जिले में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर दो हादसों में तीन युवकों की जान चली गई। कुमारगंज क्षेत्र में हाईवे किनारे खड़े दो युवकों को पिकअप ने रौंद दिया तो रुदौली क्षेत्र में हाईवे पर कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की जान चली गई। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था।

कुमारगंज क्षेत्र के बरईपारा गांव निवासी उमेश कुमार (30) व अजय कुमार (25) रविवार दोपहर बाद तीन बजे बाइक से अयोध्या-रायबरेली हाईवे पर विपरीत दिशा से मिल्कीपुर बाजार जा रहे थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक बरईपारा व तेधा गांव के बीच में दोनों बाइक खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। पुलिस ने दोनों को संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कुमारगंज प्रभारी ओपी राय ने बताया कि टक्कर मारने वाली पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है।

रुदौली क्षेत्र में कुढ़ा सादात नवीन मंडी के पास हाईवे पर रविवार सुबह करीब नौ बजे अयोध्या की ओर जा रही एक एसयूवी ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में मित्रसेन (36) निवासी ग्राम मड़ना मांझा, जनपद बस्ती की मौके पर ही मौत हो गई। वह बाइक से अपने घर जा रहा था। भेलसर चौकी प्रभारी द्विवेश द्विवेदी ने बताया कि मित्रसेन का हेलमेट बाइक में ही बंधा था। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। कार को कब्जे में ले लिया गया है।

Next Story