अयोध्या

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, 'अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनने पर कोई एतराज नहीं'

Special Coverage News
20 Nov 2018 1:24 PM GMT
बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनने पर कोई एतराज नहीं
x
सोमनाथ के मंदिर के लिए जैसे सरदार पटेल ने कानून बनाया था उसी तरह सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में बिल लाना चाहिए : विनय कटियार

अयोध्या से संदीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट

अयोध्या : बाबरी मस्जिद के पक्षकार इक़बाल अंसारी के बड़े बयान ने सभी को चौका दिया उन्होंने कहा की अयोध्या के विवादित रामजन्मभूमि व् बाबरी मस्जिद मुद्दे पर जब भी चुनाव आता है राजनीती तेज हो जाती है अगर सरकार संसद में कानून बनाती है तो हमे कोई एतराज नहीं है लेकिन इसका झगड़ा जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए.

इतना ही नहीं इक़बाल ने भाजपा की तारीफ भी कर डाली उन्होंने कहा की हम भाजपा को कभी दोषी नहीं मानते है भाजपा की सरकार ठीक चल रही है.



वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के फायर ब्रांड नेता व् राज्य सभा सदस्य विनय कटियार ने की इस समय राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने के सिवा कोई और फार्मूला नहीं है सरकार को चाहिए जिस तरह से सोमनाथ मंदिर के निर्माण के लिए सरदार पटेल ने कानून बनाया था उसी प्रकार से सरकार को संसद में बिल प्रस्तुत करना चाहिए अगर बिल गिरता है तो सभी के चेहरे बेनकाब हो जायगे की कौन बाबर की औलाद है.



रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी महंत सतेंद्र दास ने इक़बाल के बयान का स्वागत करते हुए कहा की इनके पिता की भी अंतिम समय यही इच्छा थी अब सरकार को जल्द से जल्द मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए.


Next Story