अयोध्या

भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी

Special Coverage News
13 Dec 2019 6:19 AM GMT
भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी
x

नई दिल्ली. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इसके संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी नेता को उनके निजी नंबर पर फोनकर जान से मारने की धमकी दी गई और आरोपी ने उनसे गाली गलौज भी की.

पुलिस को दी गई शिकायक में कटियार ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर रलिया है और छानबीन शुरू कर दी है. कटियार ने पुलिस को बताया कि उन्हें यह फोन उनके निजी नंबर पर आया है.

पुलिस आरोपी को पकड़ने का कर रही प्रयास

गुरुवार को पुलिस ने बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे. कटियार ने कहा, 'फोन करने वाले ने मुझसे पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया. उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे.' पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

बयानों से सुर्खियों में रहते हैं कटियार

विनय कटियार को उनके बयानों के लिए जाना जाता है. वे राम मंदिर आंदोलन से भी जुड़े रहे हैं. इस कारण उन्हें इस प्रकार की धमकी पहले भी मिल चुकी है. पूर्व सांसद ने हाल ही एक बयान दिया था, जिसकी राजनीतिक दलों ने आलोचना भी की थी. राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जब मुस्लिम पक्ष ने पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की बात कही थी, तब कटियार ने कहा था कि अगर ऐसा होता है तो वे मथुरा और काशी के मुद्दे को भी उठाएंगे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story