अयोध्या

अयोध्या में हारी बीजेपी, सोशल मीड‍िया पर हंगामा? स‍िंगर सोनू निगम पर क्यों भड़क रहे लोग?

Special Coverage News
5 Jun 2024 3:11 AM GMT
अयोध्या में हारी बीजेपी, सोशल मीड‍िया पर हंगामा? स‍िंगर सोनू निगम पर क्यों भड़क रहे लोग?
x
बसे शॉकिंग रिजल्ट आया, उत्तर प्रदेश के अयोध्या का, जहां भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है. अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है.

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को अगर चौंका देने वाला कहा जाए तो गलत नहीं होगा. सबसे शॉकिंग रिजल्ट आया, उत्तर प्रदेश के अयोध्या का, जहां भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है. अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है. वहां से समाजवादी पार्टी ने जीत हासिल की. बीजेपी की इस हार पर 'सोनू निगम' ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. आखिर ऐसा हो क्यों रहा है?

अयोध्या में हार पर भड़के सोनू

दरअसल, सोनू निगम नाम के ट्विटर हैंडल से अयोध्या में बीजेपी की हुई शिकस्त पर एक ट्वीट किया गया. इसमें लिखा गया- जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया. पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी, उस पार्टी को अयोध्या में लोकसभा सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है. शर्मनाक है अयोध्यावासियों!

सिंगर पर यूजर्स ने उतारा गुस्सा

ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया. यूजर्स ने ट्वीट पर कमेंट कर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. सोशल मीडिया पर सोनू निगम पर खूब गुस्सा निकाला जा रहा है. यूजर्स ने लिखा- तुमको गाना गाने का मौका भी मिला? जिनका मकान तोड़ा गया, उनसे कभी मिलो हो या फर्जी गाना गाने बैठे हों तुमको शर्म आनी चाहिए. जब कुछ पता न हो तो गाना नही गाना चाहिए. वहीं एक और ने लिखा- चाटने से कभी वोट नही मिलते है इतना ध्यान रखना जनता सब समझती है!

सिंगर सोनू निगम नहीं ये...

असल में यूजर्स समझ रहे हैं कि ये ट्वीट बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने किया है. लेकिन ऐसा नहीं हैं. आपको बता दें, ये ट्विटर अकाउंट सोनू निगम सिंह का है, जो कि पेशे से एक वकील हैं, जो कि बिहार से आते हैं. उनकी प्रोफाइल में ये डिटेल मेंशन है. इस ट्विटर अकाउंट से सिंगर सोनू निगम का कोई लेना देना नहीं है.

सोनू निगम सिंह की प्रोफाइल

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब वकील के ट्वीट को सिंगर के नाम से किया समझा गया हो. क्योंकि वकील सोनू निगम सिंह का अकाउंट भी ब्लू टिक यानी वेरिफाईड है तो अक्सर ही लोग ये गलती कर बैठते हैं.

Next Story