अयोध्या

यूपी में बड़ा हादसा : अयोध्या में नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत; 30 यात्री घायल

Arun Mishra
5 April 2022 4:49 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा : अयोध्या में नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत; 30 यात्री घायल
x
नेशनल हाईवे 27 पर ओवरटेक करते समय एक प्राइवेट बस नियंत्रित होकर पलट गई.

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां नेशनल हाईवे 27 पर ओवरटेक करते समय एक प्राइवेट बस नियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस में सवार करीब 30 यात्री जख्मी हो गए हैं. घायल यात्रियों को अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे का शिकार हुई बस दिल्ली से बांसी और सिद्धार्थ नगर जा रही थी. दुर्घटना के बाद जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने बयान जारी कर कहा है कि घायलों की हरसंभव मदद करने की कोशिश की जा रही है.

इससे पहले 9 मार्च को उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए थे. हादसा सैफई रोड पर ग्राम नगला के पास हुआ था. यहां ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हुई थी. इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक सत्पाल सिंह ने बताया था कि ट्रक इटावा की तरफ जा रहा था, जबकि अर्टिगा कार दूसरी तरफ से आ रही थी. हादसे के बाद अर्टिगा सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. ट्रक सवार एक शख्स की मौत इलाज के दौरान हुई थी. मृतकों में से 5 अर्टिगा कार में, जबकि एक ट्रक में सवार था.Live TV

Next Story