Archived

चार साल पूरे होने पर महंत नृत्य गोपाल दास ने दी बीजेपी को धमकी, बोले मंदिर निर्माण नहीं हुआ तो ...?

चार साल पूरे होने पर महंत नृत्य गोपाल दास ने दी बीजेपी को धमकी, बोले मंदिर निर्माण नहीं हुआ तो ...?
x

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर राम जन्म भूमि और कृष्ण जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने बीजेपी को चेतावनी दे दी है. महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा है कि अब मोदी सरकार चार साल पूरे होने का जश्न मना रही है जबकि राम मंदिर का निर्माण कार्य अभी शुरू नहीं किया गया है. बीजेपी ने अब अगर जल्द ही निर्माण शुरू नहीं किया तो बीजेपी को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.


महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि अभी भी समय है, अगर सरकार ने अब भी राम मंदिर निर्माण का काम नहीं शुरू कराया तो इससे बीजेपी की हानि होगी.' उन्होंने कहा कि देश की जनता और संत धर्माचार्यों ने केंद्र की सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए सत्ता के शीर्ष पर भेजा है इसलिए इनका कर्तव्य है कि सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए सरकार जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण शुरू कराए.


वहीं पत्रकार वार्ता के दौरान अयोध्या के विकास की दिशा में केंद्र सरकार द्वारा करोड़ों रुपए की योजनाओं की सुस्त रफ्तार पर भी न्यास अध्यक्ष ने सवालिया निशान खड़ा किया. सरकार की योजनाओं के विषय पर न्यास अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने अयोध्या के विकास के लिए तमाम योजनाएं स्वीकृत की हैं लेकिन यहां आने वाले पर्यटक इस नगरी को और भव्य देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की इन योजनाओं का असर जमीन पर भी दिखना चाहिए, तभी जाकर हमारी उपलब्धियां सार्थक हो सकेंगे.

Next Story