अयोध्या

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने दिया बड़ा बयान

Sujeet Kumar Gupta
30 Dec 2019 6:14 AM GMT
अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने दिया बड़ा बयान
x

अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बाबरी मस्जिद के मुस्लिम पक्षकार अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने फैसला कर दिया है, इसलिए अब राम मंदिर का काम जल्द शुरू होना चाहिए. इकबाल अंसारी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मिलकर राम मंदिर निर्माण के लिए हाथ बटाएं.

इकबाल अंसारी ने कहा, अयोध्या से दक्षिण की तरफ सरयू नदी है जिसकी दूरी मात्र 100 से डेढ़ सौ मीटर है. मंदिर के गेट के सामने से रेलवे स्टेशन की दूरी कम से कम 200 मीटर की है. उन्होंने कहा, वे चाहते हैं कि अयोध्या में अगर लोग आएं और अयोध्या स्टेशन पर उतरें तो उनको राम मंदिर दिखाई दे. राम मंदिर पर पहुंचें तो उन्हें सरयू नदी दिखाई दे।

इकबाल अंसारी ने कहा, इस तरह राम मंदिर बनने से लोगों की चाहत भी पूरी होगी और अयोध्या का विकास भी होगा. इसलिए जल्दी से जल्दी राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू किया जाए अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा था, "हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. हमने पहले भी कहा था कि अदालत का फैसला मानेंगे. आज भी कह रहे हैं कि हम इसे मानते हैं. अब देखना है कि सरकार हमें मस्जिद निर्माण के लिए कहां जगह देती है. फिलहाल अदालत के इस निर्णय से एक बहुत बड़ा मसला हल हो गया है."

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story