अयोध्या

श्री राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर 24 व 25 नवम्बर को शिव सैनिकों के रंगो में रंगी दिखेगी अयोध्या

Special Coverage News
18 Nov 2018 6:28 AM GMT
श्री राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर 24 व 25 नवम्बर को शिव सैनिकों के रंगो में रंगी दिखेगी अयोध्या
x
शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के स्वागत में शिव सेना के अधिकांश सांसद, विधायक व् हजारो शिव सैनिक अयोध्या पहुंचेंगे

अयोध्या से संदीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट

अयोध्या : शिव सेना प्रवक्ता व राज्य सभा सांसद संजय राउत के अनुसार शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या आगमाना के कार्यक्रम की तिथि पहले 25 नवम्बर थी जिसे स्वयं शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में होने वाली दशहरा रैली में घोषित किया था। किन्तु ठीक उसी दिन विश्व हिन्दू परिषद अयोध्या में धर्म सभा का आयोजन कर रही है। जिसके चलते शिव सेना ने अपने कार्यक्रम में फेर - बदल करते हुए शिव सेना प्रमुख का अयोध्या आगमाना का कार्यक्रम अब 24 नवम्बर हो गया है।

उन्होंने बताया की अब शिव सेना प्रमुख का अयोध्या में दो दिनों 24 व् 25 नवम्बर का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। साथ ही बताया कि हमने अपने अयोध्या कार्यक्रम की तिथि विहिप के धर्म सभा कार्यक्रम की तिथि से पहले घोषित की थी लेकिन हमे उनके कार्यक्रम से कोई परेशानी नहीं है और न ही किसी प्रकार का कोई मतभेद है। हम सभी हिन्दू संगठन है और देश की ताकत है। हमें एक होकर सभी संतो व् महन्तो के आशीर्वाद के साथ राम मंदिर का निर्माण करना है।

वहीं, दूसरी तरफ अयोध्या आ रहे शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के स्वागत के लिए महाराष्ट्र कैबिनेट के कई मंत्री व् शिव सेना के अधिकांश सांसद, विधायक सहित हजारो शिव सैनिक भी अयोध्या पहुंच रहे हैं। यह माना जा रहा है की अयोध्या में आयोजित होने वाले शिव सेना के दो दिवसीय कार्यक्रम की धमक उत्तर प्रदेश ही नहीं आस - पास के प्रदेशो तक गुंजेगी, और शिव सेना भी अपने अयोध्या कार्यक्रम के माध्यम से श्री राम जन्म भूमि निर्माण के लिए प्रबल रूपरेख तैयार करने की है जो की राम मंदिर के मुद्दे पर केंद्र में मोदी सरकार पर जोरदार दबाव डाल शीघ्र अध्यादेश लाकर कानून बनाने मांग प्रभावी ढंग से सौ सुनार की एक लोहार की कहावत के साथ अपने अयोध्या के कार्यक्रम को पत्थर की लकीर साबित करने की तैयारी में लगी है शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दो दिवसीय अयोध्या कार्यक्रम भी निर्धारित हो चुका है।

Next Story