अयोध्या

पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Special Coverage News
26 Dec 2018 12:26 PM GMT
पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
x
प्रेम संबंध का विरोध होने के कारण दोनों ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली?

अयोध्या से संदीप श्रीवास्त्व की रिपोर्ट

अयोध्या जनपद में विगत दिनों प्रधान पुत्र ठेकेदार अजय प्रताप सिंह की संदिग्ध अवस्था में मौत व दो बहनों की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि प्रेमी युगल का शव पेड़ पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। प्रेमी प्रेमिका का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका पाया गया। आशंका जाहिर की जा रही है कि प्रेम संबंध का विरोध होने के कारण दोनों ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली।

मामला हैदरगंज थाने की खपराडीह मजरे अकारी गांव का है जहां पर सुबह सुबह गांव के बाहर प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्राम प्रधान ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंचे डीएसपी अरविंद चौरसिया ने मामले की जांच की जिसमें यह पाया गया कि दोनों का प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था और दोनों ने चुपके से मंदिर में शादी भी कर ली थी।

अजय और रोली नाम के प्रेमी युगल शादी कर कर साथ रहना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था हालांकि दोनों एक ही जाति के थे लेकिन दोनों परिवारों को यह प्रेम संबंध नागवार गुजरा। जब परिजनों ने इस रिश्ते को नकार दिया तो दोनों ने चुपके से मंदिर में शादी कर ली फिर भी एक साथ रह नहीं पा रहे थे मृतका रोली के पैर में बिछिया एड़ी में महावर लगा हुआ था गले में मंगलसूत्र भी था जिससे यह मालूम पड़ रहा था कि वह सुहागिन हो चुकी थी लेकिन दोनों एक नहीं हो पा रहे थे जिसके कारण मौत को गले लगाना ही उचित समझा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story