अयोध्या

कुंडे से लटका मिला शिक्षिका का शव

Shiv Kumar Mishra
14 Oct 2023 10:11 AM GMT
कुंडे से लटका मिला शिक्षिका का शव
x
Teacher's body found hanging from a hook

अयोध्या जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव में गुरुवार रात श्याम नारायण की बेटी प्रतिमा का शव घर में फंदे से लटका मिला। गोसाईगंज क्षेत्र के रजपलियां गांव में स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षिका थी। साथ ही वह बीएससी फाइनल वर्ष की पढ़ाई कर रही थी।

थाना प्रभारी महराजगंज अमरजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारण स्पष्ट होंगे। मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

श्याम नारायण के अगल-बगल दो मकान हैं। रोजाना रात में वह एक मकान में, जबकि दूसरे मकान में पत्नी, दो बेटियां व एक भाई सोते हैं। बड़ी लड़की विद्या का विवाह हो चुका है। गुरुवार की रात सभी ने एक साथ खाना खाया। श्याम बगल स्थित मकान में सोने चले गए।

छोटी बहन प्रतिमा अलग, मां पार्वती व एक बेटी खुशबू दूसरे कमरे में साथ सोए थे। बेटा विकास बाहर सोया था। सुबह मां छोटी बेटी प्रतिमा ( 20 ) को उठाने के लिए गई तो देखा कि कमरे का दरवाजा खुला है। प्रतिमा छत पर लगे कुंडे से साड़ी के सहारे लटकी है। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि रात में श्याम नारायण व उसकी पत्नी ने किसी बात पर प्रतिमा को डांटा था।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story