अयोध्या

अयोध्या में नायब तहसीलदार की बोलेरो गाड़ी से सवारी ढो रहा था ड्राइवर, एक्सीडेंट हुआ तब हुआ खुलासा

Shiv Kumar Mishra
5 April 2023 1:40 PM GMT
अयोध्या में नायब तहसीलदार की बोलेरो गाड़ी से सवारी ढो रहा था ड्राइवर, एक्सीडेंट हुआ तब हुआ खुलासा
x
हनुमान गुफा चौराहे पर ई-रिक्शा को मारी टक्कर तो हुआ मामले का खुलासा

लखनऊ से अयोध्या तक सवारी ढो रही चिनहट के नायब तहसीलदार की बोलेरो कार को लेकर खूब बवाल मचा। मजिस्ट्रेट लिखे बोलेरो ने एक ई रिक्शा वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में लगभग 4 यात्री घायल हो गए। सभी का इलाज अयोध्या के श्रीराम हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है।

हादसा अयोध्या कोतवाली के हनुमान गुफा चौराहे पर हुआ। जहां एक ई-रिक्शा यात्रियों को लेकर जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही सरकारी बत्ती लगी बोलेरो कार ने पीछे से ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। ई-रिक्शा सवार 4 यात्री और चालक घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और दूसरे वाहन से सभी घायलों को श्रीराम अस्पताल पहुंचाया गया। बोलेरो वाहन चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बोलेरो में सवार सभी यात्री लखनऊ से अयोध्या दर्शन पूजन के लिए आए हुए थे। घायल यात्रियों में सरिता, विष्णु प्रताप यादव, अर्चना विश्वकर्मा, अजीत यादव और रिक्शा चालक अमरजीत यादव है।

मजिस्ट्रेट लिखे वाहन से अयोध्या पहुंचे यात्री पीयूष ने बताया कि वह गुजरात का रहने वाला है। पिछले 3 वर्ष से लखनऊ में जॉब करता है। बोलेरो चालक पहले साथ में काम करता था। उससे छोटी गाड़ी लाने के लिए कहा था, लेकिन वह बड़ी गाड़ी ले आया। गाड़ी में 2200 रुपये का तेल और 500 रुपये दिया था। हम 6 लोग थे, जिसमें गोविंद, विपुल, युवराज, देवेंद्र और भगत शामिल रहे।

अयोध्या कोतवाली निरीक्षक मनोज कुमार बताते हैं कि चिनहट के नायब तहसीलदार की बोलेरो यात्रियों को लेकर अयोध्या पहुंची थी। सरकारी छुट्टी होने के कारण वाहन ड्राइवर लेकर अयोध्या आया था। घटना की जांच की जा रही है। ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। गाड़ी जब्त कर ली गई है। हालांकि पुलिस ने अभी ड्राइवर का नाम नहीं बताया है।

Next Story