अयोध्या

चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद परिवार संग आरोपी फरार

Shiv Kumar Mishra
8 Jun 2022 6:07 AM GMT
चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद परिवार संग आरोपी फरार
x

अयोध्या:बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के गुन्नधौर गांव में सगे चाचा द्वारा मंगलवार को पीट पीट कर भतीजे की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद चाचा परिवार समेत घर में ताला बंद कर फरार हो गया है। मृतक युवक के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी चाचा की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि गोबर उठाने को लेकर घटना हुई, जबकि जादू टोने के शक में हत्या की बात भी सामने आ रही है।

पुलिस के मुताबिक बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के गुन्नधौर गांव में मंगलवार सुबह गोबर उठाने को लेकर चाचा भोला यादव और उसके भतीजे अर्जुन यादव पुत्र स्वर्गीय श्याम लाल यादव में विवाद हो गया, जिसे लेकर चाचा भोला यादव ने लाठी डंडों से भतीजे की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में ग्रामीण उसे बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि वारदात के पीछे जादू टोने की बात भी सामने आ रही है। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले चाचा भोला यादव के पुत्र की मौत हो गई थी। उसे शक था कि भतीजे ने जादू टोना कराया, जिससे उसके पुत्र की मौत हो गई। कोतवाल का कहना है कि जादू टोने की चर्चा निराधार है। घटना गोबर उठाने को लेकर हुए विवाद में हुई है। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दबिश दी गई तो परिवार के साथ आरोपी फरार पाया गया। आरोपी की तलाश की जा रही है। वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

Next Story