Archived

शिवपाल बोले में अखिलेश के साथ .....!

शिवपाल बोले में अखिलेश के साथ .....!
x
Shivpal Singh Yadav (File Photo)

पांच वर्ष तक पूर्ण बहुमत की सरकार चलाने के बाद सत्ता गंवाकर अब समाजवादी पार्टी के नेता अफसोस कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मन्त्री शिवपाल सिंह यादव मान रहे हैं कि परिवार में हुए बिखराव के कारण हमने सत्ता गंवा दी। अगर परिवार में ऐसा न होता तो फिर आज भी अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते।


शिवपाल यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर बातचीत में शिवपाल यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका। उन्होंने कहा कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते। उन्होंने माना कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव ही सूबे के मुख्यमंत्री होते। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिलहाल पार्टी में वह सिर्फ विधायक हैं।

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जहां सही उम्मीदवार हैं वह सभी जीत जाएंगे। वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करूँगा। शिवपाल ने कहा कि मैं अखिलेश को बताऊंगा कि उन्होंने चुनाव में कौन-कौन सी गलतियां की है। शिवपाल सिंह यादव ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सात महीने में उसका ग्राफ गिरा है। सरकार की हालत खस्ता है और किसान बेहाल हो चूका है। आलू किसान बर्बाद हो गया। अपराध चरम सीमा पर है।

Next Story