Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फर्रुखाबाद > यूपी पुलिस एक और अधिकारी ने खाया जहर, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

यूपी पुलिस एक और अधिकारी ने खाया जहर, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

 Special Coverage News |  23 Sep 2018 8:35 AM GMT  |  फर्रुखाबाद

यूपी पुलिस एक और अधिकारी ने खाया जहर, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश पुलिस में एक के बाद एक अधिकारियों के आत्महत्या की कोशिश को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। पहले सूबे की राजधानी लखनऊ एटीएस के एएसपी उसके बाद कानपुर के एसपी सिटी आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास के बाद अब फर्रुखाबाद के दरोगा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया है। परिजनों द्वारा भर्ती कराने के बाद यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक दरोगा के आत्महत्या करने के कोशिश के पीछे की वजह साफ़ नहीं हो पायी है इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पहले तो उल्टी करा कर मामले को संभालने का प्रयास किया। इसके बाद में खून का नमूना जांच के लिए भेजा गया। डॉक्टरों ने खून की जांच कर अल्कोहल व जहर होने की पुष्टि की है।

क्या इस बात पर उत्तर प्रदेश के पुलिस के आलाधिकारी इस बात पर पुलिस अधिकारीयों को कोई बात समझाने का प्रयास करेंगे कि इस तरह की कोई घटना न हो। इस पर पुलिस विभाग को कोई न कोई एक कार्यशाला का आयोजन किया जाना चाहिए ताकि उनका दिल और दिमाग तरो ताजा रहे। पुलिस अधिकारी खुद को भी इस समाज का अंग महसूस करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top