Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > काफी दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां गिरफ्तार!

काफी दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां गिरफ्तार!

युवतियों द्वारा बताया गया है कि वे एक वर्ष से सेक्स रैकेट चला रही थी।

 Special Coverage News |  28 March 2019 2:48 PM GMT  |  दिल्ली

काफी दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां गिरफ्तार!

फतेहपुर : यूपी के जनपद फ़तेहपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी इलाके में काफी दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट का आज पुलिस ने मौके पर पहुँच कर चार युवतियों सहित तीन युवक गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया।

पुलिस द्वारा आपत्तिजनक हालत में इन युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया है

साथ ही पुलिस द्वारा मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। पिछले कई महीनों से शहर के पाॅश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस अभी भी जांच में जुटी है। वहीँ पुलिस उपाधीक्षक रामप्रकाश ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार युवतियों सहित तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है और कुछ मोबाईल, पर्श सहित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी भी तथ्यों की जांच में जुटी है। युवतियों द्वारा बताया गया है कि वे एक वर्ष से सेक्स रैकेट चला रही थी।

धीरेन्द्र राणा की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top