Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > यूपी में सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता की हुई मौत, सूचना मिलते ही मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति मौके पर पहुंची

यूपी में सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता की हुई मौत, सूचना मिलते ही मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति मौके पर पहुंची

 Special Coverage News |  2019-01-05T22:22:34+05:30  |  फतेहपुर

कांग्रेस बीजेपी राजस्थानबीजेपी

धीरेन्द्र सिंह"राणा"

फतेहपुर जनपद में इस समय सड़क पर दौड़ रहे ट्रकों द्वारा दुर्घटनाओं को अंजाम देना कोई नई बात नहीं रह गई है। आजकल अक्सर ये सुनने देखने को मिल रहा है कि आज ट्रक द्वारा एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। अभी हाल ही में 50 नंबर पुल पर एक महिला को गिट्टी भरे ट्रक ने कुचल दिया था और आज उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस बिंदकी अपने घर लौट रहे भाजपा नेता कामता पटेल को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर मार कर भाग रहे ट्रक को पुलिस द्वारा मालवा थाने के पास पकड़ा गया।


भाजपा नेता को टक्कर मार कर भाग रहे ट्रक का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। दुर्घटना में मृतक कामता पटेल वर्तमान समय में बिंदकी सहकारी समिति के अध्यक्ष थे और पूर्व में जिला पंचायत सदस्य थे। जहाँ इस अकस्मात हुई दुर्घटना से मृतक के घर-परिवार के लोग रो-रो कर बेहाल हैं। वहीँ सड़को पर दौड़ रहे तेज रफ़्तार ट्रको पर अंकुश न लागाने के कारण पुलिस के प्रति लोगों में भारी रोष है।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुची भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति भी आज जनपद में पुलिस की भूमिका से पूरी तरह से असंतुष्ट दिखी, साध्वी ने दुर्घटना के एक घण्टे बाद पुलिस के पहुचने पर आज पुलिस के जिम्मेदार अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। वहीँ जनपद के पुलिस अधीक्षक राहुल राज हमेशा की तरह आश्वासन देते दिखे लेकिन दुर्घटना स्थल पर उपस्थित लोगों में आज भारी आक्रोश था। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों में इस बात की चर्चा भी रही की आखिर कब इन मौत के सौदागर तेजरफ्तार ट्रकों की रफ़्तार पर अंकुश लगेगा और कब रोक लगेगी ऐसी हृदय विदारक दुर्घटनाओं पर।

Tags:    
Share it
Top