Archived

फतेहपुर: कुवैत से फोन कर दिया तलाक, परिजन हैरान

फतेहपुर: कुवैत से फोन कर दिया तलाक, परिजन हैरान
x
तीन तलाक दिया फोन पर, तीन तलाक , कुवैत , फतेहपुर , फतेहपुर ब्रेकिंग न्यूज , फतेहपुर ताजा समाचार , फतेहपुर लेटेस्ट न्यूज , मुस्लिम धर्म , एसएसपी , फतेहपुर पुलिस , स्पेशल कवरेज न्यूज , अन्तर्राष्ट्रीय समाचार , अन्तर्राष्ट्रीय खबर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद जहाँ मुस्लिम महिलाओ को तीन तलाक पर कानून बनाने का प्रयास कर रहे है. वहीँ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में विदेश से पति ने फोन कर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पति के तलाक दिए जाने पर पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगा रही है. वही इस मामले में एडिशनल एसपी ने बताया की पीड़ित महिला द्वारा पति ने कुवैत से फोन कर तलाक दिया है जिसका मामला संज्ञान में आया है अगर महिला द्वारा कोई तहरीर प्राप्त होती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी.


पुलिस ऑफिस की चौखट में बैठे पिता और पुत्री को देखिये जो अपने दो मासूम बच्चो के साथ इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. पीड़ित महिला जाफरगंज थाने के दलेलखेड़ा गांव की रहने वाली अफसाना की शादी 10 वर्ष पूर्व गाँव के ही ख्वाजा अली के साथ हुई थी. शादी के बाद से महिला के ससुराल वालो ने महिला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और एक वर्ष पूर्व पति विदेश कमाने चला गया , विदेश से महिला के पति ने फोनकर तलाक दे दिया. जिसके बाद से महिला अपने दो मासूम बच्चो के साथ इंसाफ की गुहार लगाने के लिए जिले के अधिकारियो के चौखट के चक्कर काट रही हैं.

पीड़ित महिला की माने तो शादी के बाद से ससुराल वाले परेशान किया करते थे और शादी के दस वर्ष बाद विदेश से फोन कर तलाक दे दिया. वहीँ पीड़ित महिला के पिता ने बताया की बेटी की शादी किसी तरह किया था लेकिन बेटी के ससुराल वाले दहेज़ के लिए अक्सर बेटी को प्रताड़ित किया करते थे और तीन वर्ष पूर्व बेटी के ससुराल वालो को दो लाख रुपये देकर बेटी को विदा कर दिया लेकिन दामाद ने कुवैत से 24 नवम्बर को फोन कर बेटी को तलाक दे दिया. बेटी को तलाक दिए जाने के बाद से पुलिस के आलाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई और आज एसपी ऑफिस में जाकर एसपी से गुहार लगाई जहाँ आश्वासन दिया है की जाँच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

वही इस मामले में एडिशनल एसपी ने बताया की पीड़ित महिला द्वारा पति ने कुवैत से फोन कर तलाक दिया है. जिसका मामला संज्ञान में आया है. अगर महिला द्वारा कोई तहरीर प्राप्त होती है. तो उचित कार्यवाही की जाएगी.
Next Story