फतेहपुर

UP : साहेब चरित्रहीन थी बेटी, गोली मारकर आया हूं, सुनकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए

Arun Mishra
9 Jan 2021 12:42 PM GMT
UP : साहेब चरित्रहीन थी बेटी, गोली मारकर आया हूं, सुनकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए
x
समझाने के बाद भी बेटी अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, इसलिए उसे मार दिया.

फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर (Fathepur) में शनिवार एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटी की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के बाद पिता बाइक से थरियांव थाने पहुंचा. उसने पुलिस कर्मियों से कहा साहेब मैं मुल्जिम हूं मुझे पकड़ लो. बेटी की चरित्रहीनता के चलते गोली मारकर हत्या कर दी है. यह सुनकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.

उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्यारोपित पिता ने पुलिस को बताया है कि चारित्रिक दोष लगाकर ससुरालीजन बेटी को मायके छोड़ गए थे. समझाने के बाद भी बेटी अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, इसलिए उसे मार दिया.

मामला थरियांव थाने के जयसिंहपुर गांव का है. गांव के चंद्रमोहन यादव थरियांव कस्बे में हड्डी रोग का क्लीनिक चलाते हैं. चंद्रमोहन यादव की विवाहित बेटी स्वाती (20) गुरुवार को अपने देवर के साथ ससुराल कानपुर से मायके आई थी. आज सुबह अचानक पिता चंद्रमोहन ने बेटी स्वाती को नाजायज हालत में पकड़ लिया तो आवेश में आकर दोनाली बंदूक से गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद घर में ही बेटी का शव छोड़कर हत्यारोपी पिता अपने बाइक से थाने पहुंचा और खुद को सरेंडर कर पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को दी.

उसने पुलिस को बताया कि बेटी का चाल-चलन ठीक न होने से एक साल पहले जल्दबाजी में कानपुर में सचेंडी थाना क्षेत्र में शादी कर दी थी. बावजूद इसके बेटी की आदतें नहीं सुधर रही थी. इससे तंग आकर ससुराल वाले दो दिन पूर्व उसे मायके छोड़ गए थे.

घटना की जानकारी के बाद सीओ थरियांव अनिल कुमार व स्थानीय पुलिस गांव पहुंची और घर से दो नाली बंदूक व खोखा बरामद किया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि चंद्रमोहन यादव ने अपनी बेटी स्वती की लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story