फतेहपुर

यूपी में एक घर में पांच लाशें देखकर हैरान रह गये पड़ोसी, बदबू आने पर दिया ध्यान!

Shiv Kumar Mishra
1 Feb 2020 9:31 AM GMT
यूपी में एक घर में पांच लाशें देखकर हैरान रह गये पड़ोसी, बदबू आने पर दिया ध्यान!
x
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में घर में पांच लाशें मिलने से हडकम्प मच गया.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी 4 बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सदर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर इलाके में इस घटना में पति से झगड़ा होने के बाद पत्नी ने अपनी चारों बेटियों के साथ जहर खा लिया, जिससे पांचों की दर्दनाक मौत हो गई.

पिछले दो दिनों से घर का दरवाजा न खुलने के बाद पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो पांचों के शव बरामद हुए. कमरे की छानबीन में पुलिस को सल्फास की गोलियां और कटोरी में घुला हुआ जहरीला पाउडर भी बरामद हुआ. माना जा रहा है कि मां ने अपनी चारों बेटियों के साथ सल्फास की गोली और जहरीला पाउडर पीकर आत्महत्या कर ली है.

शांतिनगर इलाके का रहने वाला रामभरोसे अपनी पत्नी और बच्चियों के साथ एक कोठरी में जीवनयापन करता था. मोटर गैरेज में काम करने वाला रामभरोसे नशीले पदार्थों का लती था. बताया जाता है कि रामभरोसे जब भी घर आता था तो वह पत्नी और बच्चों से लड़ाई झगड़ा किया करता था. पुलिस को पता चला कि 3 दिन पहले रामभरोसे जब घर आया था तब भी पत्नी और लड़कियों से उसका जमकर झगड़ा हुआ था. पूरे परिवार से झगड़ने के बाद रामभरोसे घर से चला गया था. तभी से वह घर वापस नहीं आया था. माना जा रहा है कि पति से लड़ाई होने के बाद 40 वर्षीय श्यामा ने 21 वर्षीय बड़ी बेटी पिंकी 18 साल की प्रियंका और 13 वर्षीय वर्षा और 8 साल की ननकी के साथ जहर खा लिया. जिससे पांचो की दर्दनाक मौत हो गई.

पति घर का अनाज बेचकर पी जाता था शराब

पता चला कि रामभरोसे अपनी पत्नी और बेटियों को जरूरी खर्चों के लिए भी पैसे नहीं देता था. कहा तो यहां तक जा रहा है कि घर में रखा अनाज तक बेचकर वह शराब पी लिया करता था. पति की गलत आदत और कमाई का कोई जरिया न होने के चलते श्यामा अपनी बेटियों के साथ काफी तंगहाली में जीवन जी रही थी. यहां तक कि उसे प्रधानमंत्री आवास और शौचायल तक का लाभ नही मिला था. मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पांचों शवों का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story