Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो दोनों युवक-युवती प्रेमी प्रेमिका थे,लेकिन लड़की के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

 Special Coverage News |  3 Nov 2018 7:18 AM GMT  |  दिल्ली

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल

धीरेन्द्र राणा

फतेहपुर : फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र के गुटैया खेड़ा गाँव के बाहर शनिवार सुबह पेड़ से लटकते एक युवक-युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ-साथ भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई और लोग तरह तरह के कयास लगाने लगे। स्थानीय ग्रामीणों की माने तो दोनों युवक-युवती प्रेमी प्रेमिका थे,लेकिन लड़की के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।


जिस तरह से शव पेड़ से लटक रहे थे,उसको देखकर ये कह पाना थोड़ा सा मुश्किल है कि ये आत्महत्या है,क्योंकि दोनों शवों के हाँथ लोहे की जंजीरों से बंधे थे और पैरों को एक दुपट्टे से बांधा गया था,साथ ही साथ घटना स्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि जिस पेड़ से शव लटक रहे थे,उसी पेड़ के तने में चाक़ू भी थी,चाक़ू अब किस वजह से वहां थी,ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि दोनों शवों में कंही भी चाक़ू या हथियार के निशान नहीं मिले हैं,लेकिन जिस तरह से दोनों शवों के हाँथ आपस मे बंधे थे,उससे तो यही लग रहा है कि पहले दोनों का गला घोंटा गया,और फिर इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शवों को पेड़ से लटका दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top