Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > सरकार के आदेशों की उड़ाकर धज्जियां, धड़ल्ले से चल रही ओवरलोड गाड़ियां

सरकार के आदेशों की उड़ाकर धज्जियां, धड़ल्ले से चल रही ओवरलोड गाड़ियां

 Special Coverage News |  2018-10-08 14:23:19.0  |  फ़तेहपुर

सरकार के आदेशों की उड़ाकर धज्जियां, धड़ल्ले से चल रही ओवरलोड गाड़ियां

धीरेन्द्र सिंह "राणा"/ फतेहपुर

योगी सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी प्रदेश में ओवरलोडिंग बंद नहीं हो सकी थी बात करते हैं। जनपद फतेहपुर की तो ये ओवरलोड की स्थित अन्य जनपदों की अपेक्षा जनपद फतेहपुर में कुछ ज्यादा ही थी इसके लिए कई बार जिम्मेदार अधिकारियों और पदाधिकारियों द्वारा मीडिया के सामने साफ़-सफाई भी दी जाती रही है।


जनपद के बांदा सागर रोड की बात की जाए तो इस रोड से सबसे अधिक सैकड़ो ओवर लोड गाड़ियां मौरम-गिट्टी की निकलती रहती है। सड़क के किनारे रहने वालों की माने तो कुछ दिन मौरम घाट बंद होने से ट्रक कम निकले पर मौरम घाटों के शुरू होते ही ओवरलोड गाड़ियों का निकलना बदस्तूर शुरू हो गया है और ये सिलसिला रात दिन चलता रहता है। गिट्टी-मौरम की सैकड़ों ओवर लोड गाड़ियों के चलने से कुछ ही दिनों पहले बनी ये सड़क फिर से गड्ढे युक्त हो गई है।


ओवरलोडिंग ट्रकों से अक्सर इस रोड में जाम की समस्या बनी रहती हैं जिससे सुबह सुबह स्कूली वाहनों का जाम में फस जाने स्कूली बच्चे स्कूल जाने को लेट हो जाते हैं। ओवर लोड ट्रकों को ड्राईवरों द्वारा जल्दबाजी में चलाने से इस रोड में अक्सर दुर्घटनाएं होती रही हैं। जब इस संबंध में जिम्मेदारों से बात की जाती है तो वो इस गंभीर मामले को एक दुसरे के ऊपर टालते नजर आते हैं।

Tags:    
Share it
Top