फतेहपुर

व्यापारी से साठ हजार की नकदी बदमाशो ने लूटी, घटना सीसीटीवी में कैद

Smriti Nigam
10 Feb 2021 7:50 AM GMT
व्यापारी से साठ हजार की नकदी बदमाशो ने लूटी, घटना सीसीटीवी में कैद
x
कैश लूटकर पैदल ही भागे बदमाश

फ़तेहपुर । पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद भी कोतवाली क्षेत्र समेत कस्बे में ब्यापारियों, राहगीरों के साथ आये दिन होने वाली लूट, छिनैती, टप्पेबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

मंगलवार को कस्बे के पाश (भीड़ भाड़) वाले इलाके तहसील मुख्यालय के बगल में स्थित रामनरेश रमाकांत हार्डवेयर एण्ड मिल स्टोर की दुकान के मालिक अरविंद से ग्राहक से मिली लगभग 60 हजार की नगदी छीनकर अज्ञात लुटेरे फरार हो गये।

बकौल दुकानदार पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। भुक्तभोगी दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लुटेरों की पहचान के लिये दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला। जिसमें तीन युवक दुकान के सामने से निकलते हुए दिखाई पड़े जिनमें से एक दुकान में पहुँचकर दुकान मालिक के हाँथ से नगदी छीनकर भागता हुआ नजर आ रहा है।

जबकि दो लोग साइकिल से जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने भुक्तभोगी दुकानदार को शीघ्र ही घटना के खुलासे व वारदात के पीछे छिपे असली चेहरे को बेनकाब करने का भरोसा दिलाया है लेकिन जिस तरीके से लुटेरे दिन दहाड़े दुकानदार के हाथ से हजारों रुपये की नगदी छीनकर फरार हुए उससे कस्बे में लुटेरों के गिरोह के सक्रिय होने व अपराधियों के ऊपर पुलिसिया खौफ की भी पोल खुली है।

मामले के बावत कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि भुक्तभोगी दुकानदार की दी हुई तहरीर के आधार पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत कर लुटेरों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Story