फतेहपुर

शिवानी हत्याकांड को लेकर सपाइयों ने निकाला कैंडल मार्च

Smriti Nigam
30 July 2021 3:36 AM GMT
शिवानी हत्याकांड को लेकर सपाइयों ने निकाला कैंडल मार्च
x

बिंदकी/फतेहपुर । कल्यानपुर थाना क्षेत्र के कोरसम गांव में समाजवादी पार्टी नेत्री अनु मिश्रा के नेतृत्व में बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोतीपुर गांव में कुछ दिनों पूर्व हुई शिवानी कुशवाहा की हत्या की घटना को लेकर कार्यकर्ताओं संग कैंडल जलूस निकाला गया।

इस दौरान कहा गया कि हत्याकांड की पूरी जांच होनी चाहिए तथा हत्यारों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए जिससे शिवानी के परिजनों को न्याय मिल सके। श्रीमती मिश्रा ने कहा कि शिवानी का शव बरामद होने के बावजूद भी अब तक काफी समय व्यतीत हो गया है फिर भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने से परिजन ही नहीं बल्कि क्षेत्र और जनपद में खलबली मची हुई है जिससे आम जनमानस में नाराजगी का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस इस मामले में गंभीर नहीं है। कहा कि यदि ऐसा ही रहा तो समूचे जनपद में चक्का जाम हो जाएगा और ईंट से ईंट बजाने के लिए विवश होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में वर्तमान सरकार के राज्य में कानूनी व्यवस्था पूरी तरह से विफल है जिसके चलते आज इसी मामले को लेकर यह कैंडल जलूस निकाला गया है जिसे देखकर शर्मिंदा होकर सत्ता में काबिज मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो पीएम तथा सीएम बेटियों की रक्षा तथा बेटी बचाओ का नारा देते हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि उनके मंसूबे इसके ठीक विलोम है जिससे उनके राज में कानूनी व्यवस्था बिल्कुल बेलगाम है।

Next Story