फतेहपुर

प्यार में फंसाकर बेरहमी से पांच चाकुओं से काटा था युवती का सिर, पुलिस ने किया खुलासा

Smriti Nigam
10 Feb 2021 7:34 AM GMT
प्यार में फंसाकर बेरहमी से पांच चाकुओं से काटा था युवती का सिर, पुलिस ने किया खुलासा
x
तीनो हत्यारे स्वाट टीम व पुलिस ने किए गिरफ्तार

फ़तेहपुर । असोथर थाना क्षेत्र के सरवल में मिले युवती के धड़ का सिर गाजीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेवरामऊ के समीप कुंए में मिला था। युवती के धड़ व सिर को पुलिस ने बरामद कर विच्छेदन गृह भेज दिया था। जिसकी पहचान शिवानी पुत्री स्व0 सुखई निवासी आदमपुर नौबस्ता थाना गोसाईंगंज जनपद लखनऊ के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम हाउस आये मृतका के मामा मनोहर लाल ने बताया कि बलिया एक्सप्रेस वे का काम चल रहा था। जहां ट्रकों से राखी डाली जाती थी। इसी बीच 25 नवम्बर 2020 को शिवानी अचानक लापता हो गयी। जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की। न मिलने पर गोसाईगंज थाने में 363, 366 गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बाद में फ़तेहपुर पुलिस के द्वारा जानकारी हुई कि फतेहपुर जनपद के असोथर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सिर कटी युवती की लाश पुलिस ने बरामद किया है। जिस पर परिजन थाने पहुंचे जहां फोटो व चेहरे से युवती की पहचान शिवानी के रूप में की।

उधर स्वाट टीम व असोथर पुलिस ने शिवानी की नृशंस हत्या करने वाले मुख्य हत्यारे भोला पंडित निवासी सरवल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार भोला एक ट्रक ड्राइवर है। जबकि शिवानी का बहनोई पल्लेदार है। वह बलिया एक्सप्रेस वे में मजदूर के रूप में काम कर रहा था वहीं शिवानी की भोला से मुलाकात हुई। शिवानी को बरगला कर भोला अपने साथ सरवल ले आया। यहां एक दो दिन रखने के बाद उसके साथ सम्बन्ध बनाकर उसे अपने मित्र मुन्ना त्रिपाठी निवासी दादो जनपद बांदा के यहां छोड़ आया। जहां बराबर उसका आना जाना बना रहा। इस बीच शिवानी ने भोला पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। शादी का दबाव बनता देख भोला ने शिवानी को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।


भोला ने सरवल गांव के ही निवासी अपने साथी अमित दुबे का सहयोग लिया। उधर शादी के लिए हां कहकर मुन्ना से शिवानी को सरवल लाने की बात कही। अपने साथ होने वाली बड़ी घटना से बेखबर शिवानी सरवल आ गई। जिसे तीनो ने मिलकर दुपट्टे से गर्दन कसकर पहले मौत के घाट उतारा। फिर पहचान न हो इसके लिए उसका सिर काटकर ले गए। सिर काटने का प्लान भोला ने पहले से बना रखा था जिसके लिए उसने पांच अलग अलग तरह की छोटी व बड़ी चाकुओं का इंतजाम कर रखा था। सिर काटने के बाद उसको गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेवरामऊ गांव के एक कुएं में फेंक दिया ताकि उसकी शिनाख्त न हो पाए।

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया तीनो हत्यारो की शिनाख्त हो चुकी है सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया गला घोंटकर हत्या करने के बाद सिर काटा गया था। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है अगर दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो धाराओं की बढोत्तरी की जाएगी।

Next Story