Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > जिला महिला चिकित्सालय में मरीज को पीटने का ये दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

जिला महिला चिकित्सालय में मरीज को पीटने का ये दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

 Special Coverage News |  2018-10-03 09:43:06.0  |  फतेहपुर

जिला महिला चिकित्सालय में मरीज को पीटने का ये दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

धीरेन्द्र सिंह"राणा"

फतेहपुर जिले के सरकारी अस्पताल के महिला विंग में आज सुबह एक मरीज को डंडे से मारने का मामला सामने आया। जिला अस्पताल में मरीजो के साथ बेरुखी और बदसलूकी का मौका पहला नही है इसमें पहले भी कई बार मरीजो से मारपीट के मामले सामने आए हैं। अस्पताल में एक मरीज जो को महिला विंग के फार्म भरने की जगह पर आकर लेट गया था और जिसके बाद मौके पर मौजूद एक अस्पताल कर्मी ने उस मरीज को डंडे से मारकर भगाना शुरू कर दिया। जिला अस्पताल की महिला मुख्य चिकित्सक ने मामले को संज्ञान में लिया।


मामला जिला अस्पताल के महिला विंग का है जिसमे आज सुबह ही एक मरीज को वहां के सफाई कर्मी सत्यम ने मरीज को डंडे से मारना शुरू कर दिया जिसके बाद वो मरीज वहां से उठकर भाग गया। इसका वीडियो सामने आने पर जब इस मामले की जानकारी जिला अस्पताल से ली गई तो अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि वो एक मानसिक रूप से बीमार मरीज है जिसे अब पुरुष विंग में एक बेड मुहैया कर दिया गया है। उस मरीज के साथ इस तरह का अमानवीय बर्ताव की बात सामने आने पर अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया।


मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महिला अस्पताल ने बताया कि उस कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई करी जाएगी और दोषी साबित होने पर उसपर कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया और इसके ऊपर पूरी कार्रवाई होगी।


Tags:    
Share it
Top