Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फिरोजाबाद > यूपी में बेकाबू ट्रक और टेंपो में टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत, 6 घायल

यूपी में बेकाबू ट्रक और टेंपो में टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत, 6 घायल

हादसे में मृत सभी लोग सिरसागंज कस्बे के निवासी थे. अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में 6 लोगों की हालत गंभीर है और उसे चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है.

 Special Coverage News |  27 July 2019 2:50 AM GMT  |  फिरोजाबाद

यूपी में बेकाबू ट्रक और टेंपो में टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत, 6 घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में ट्रक और टेंपो की आमने सामने की टक्कर हो गई. हादसे में टेंपो सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि भिड़ंत के बाद टेंपो के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार, हादसे में मृतक सभी लोग सिरसागंज कस्बे के निवासी थे. अधिकारियों के मुताबिक, दुर्घटना में घायल हुए 6 लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top