फिरोजाबाद

फिरोजाबाद में युवती की गला दबाकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
25 April 2020 9:40 AM GMT
फिरोजाबाद में युवती की गला दबाकर हत्या
x

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक बड़ी खबर सामने आई है. जसराना थाना क्षेत्र के नगला अमर सिंह (Nagla Amar Singh) में एक किशोरी की कथित रूप से हत्या कर दी गई है. जसराना थाना प्रभारी गिरीश चंद गौतम ने शनिवार को बताया कि किशोरी की शुक्रवार रात को कथित रूप से गला दबाकर हत्या (Murder)की गई. उन्होंने बताया कि परिजनों ने खेत से लौटते समय उसका शव पड़ा देखा और इसके बाद घटना की जानकारी सुबह पुलिस को दी गयी. गौतम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि वीरपाल की 18 वर्षीय पुत्री वीना खेती के काम में हाथ बंटाने अपने परिजनों के साथ खेत गई थी. परिजनों ने वीना को रात साढ़े नौ बजे घर जाने को कहा. गौतम ने बताया कि वीना के पीछे थ्रेसर चलाने वाला पवन गया था और परिजनों को आशंका है कि उसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

एटा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव घर में मिले हैं

उधर एटा में शनिवार को एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव घर में मिले हैं. इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा है कि 2 बच्चों, दो महिलाओं और एक पुरुष का शव बंद मकान में मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़ कर शव निकाला है. वहीं फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर मौजूद है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या की आशंका की तरफ जांच की जा रही है. यह घटना ऐसे समय सामने आई है जब पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है.

घटना थाना कोतवाली नगर के श्रंगार नगर कालोनी की है

घटना थाना कोतवाली नगर के श्रंगार नगर कालोनी की है. जहां रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी के घर में 2 मासूम बच्चों सहित 5 लोगों के शव घर में मिले है. एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. मृतकों में (78) वर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड व उनकी पुत्र वधु (35) दिव्या पचौरी व मृतक दिव्या की बहन (24) वर्षीय बुलबुल, व (10) वर्षीय आयुष बेटा व दूसरा बेटा (01) साल का है.

(इनपुट- भाषा)

Next Story