Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फिरोजाबाद > सपा के पोल खोल सम्मेलन ने विधायक ने सरकार की नहीं सपा महासचिव रामगोपाल की खोली पोल, सम्मेलन मचा हडकम्प

सपा के पोल खोल सम्मेलन ने विधायक ने सरकार की नहीं सपा महासचिव रामगोपाल की खोली पोल, सम्मेलन मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  22 Jan 2019 3:23 PM GMT  |  फिरोजाबाद

सपा के पोल खोल सम्मेलन ने विधायक ने सरकार की नहीं सपा महासचिव रामगोपाल की खोली पोल, सम्मेलन मचा हडकम्प

समाजवादी पार्टी के पोल खोल सम्मेलन में सिरसागंज विधानसभा के सपा विधायक ने बगावती तेवर अपनाए. उन्होंने सपा महासचिव पर लगाये गम्भीर आरोप लगाये है. यह विधायक हरिओम यदव है जो सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी भी है. इस पोल खोल सम्मेलन में सपा नेता अपनी पोल खोलते नजर आये और एक दूसरे अपर आरोप लगाते नजर आये.


समाजवादी पार्टी केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ पोल खोल सम्मेलन आयोजित किया गया. विधायक पहले से सपा नेत्रत्व से नाराज चल रहे है. उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद से सपा सांसद अक्षय यादव ने पांच साल में कोई काम नहीं किया है. इससे पहले भी भी उन्होंने सपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाये थे. विधायक ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. सपा विधायक ने कहा कि असली समाजवादी नेताजी मुलायम सिंह यादव हैं. अखिलेश ने बसपा से गठबंधन कर समाजवाद को खत्म कर दिया है. समाजवादी चाहते हैं कि मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाया जाए, लेकिन अखिलेश ने गठबंधन कर मायावती को प्रधानमंत्री मान लिया है.


शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित सपा विधायक के पोल खोल सम्मेलन में हजारों की भीड़ मौजूद थी. मंच पर सपा से नाराज नेताओं का जमावड़ा था. शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा के नेता भी मंच पर थे.विधायक हरिओम यादव ने सपा महासचिव प्रो राम गोपाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.


विधायक हरिओम यादव मुलायम सिंह यादव के समधी भी है. उसके बाद उनका यह कार्य चर्चा का विषय बना हुआ है. विधायक हरिओम को इसी सरकार में बेटे समेत जेल भी भेजा जा चूका है तब सपा नेताओं द्वारा कोई मदद नहीं की गई इससे भी उनकी नाराजगी पार्टी के नेत्रत्व से बनी हुई है. लेकिन इस नाराजगी से पोल खोल सम्मेलन में आपसी पोल खुलती दिखी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top