Archived

यूपी के फिरोजाबाद में मारी आरएसएस कार्यकर्ता को गोली, गंभीर हालत में आगरा रेफर

यूपी के फिरोजाबाद में मारी आरएसएस कार्यकर्ता को गोली, गंभीर हालत में आगरा रेफर
x
घायल संघ कार्यकर्ता के परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आरएसएस कार्यकर्ता ब्रजेश शर्मा को वाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. यह घटना शुक्रवार शाम की है. शाम को ब्रजेश शर्मा जब अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे. तो रास्ते में वाइक सवार बदमाशों ने उन पार फायरिंग कर दी. उनको गोली लगने की खबर जैसे ही लोंगों को मिली भीड़ इकठ्ठा होना शुरू हो गई.


स्थानीय लोंगों में इस घटना को लेकर रोष फ़ैल गया. घायलावस्था में ब्रजेश को जिला अस्पताल ले गये लेकिन उनकी हालत चिंताजनक होने पर उनको तुरंत ही जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया. एक व्यापारी और आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना से शहर में तनाव बना हुआ है.


घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. बीजेपी और हिन्दूवादी संगठनों के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. थाना मठसेना के कनेटा गांव निवासी बृजेश शर्मा (40) राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े हुए है. बताया जा रहा है बृजेश शर्मा अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने बृजेश पर फायरिंग की. गोली लगते ही वे मौके पर ही गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े. घायल बृजेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने आगरा मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे गांव में जमीनी विवाद बताया जा रहा है. घायल संघ कार्यकर्ता के परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. बता दें कि बीते 4 जुलाई को बदमाशों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसका पुलिस ने अभी कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था.


Next Story