फिरोजाबाद

अखिलेश के साथ आएंगे शिवपाल, सपा से करेंगे तालमेल

Shiv Kumar Mishra
7 March 2020 12:30 PM GMT
अखिलेश के साथ आएंगे शिवपाल, सपा से करेंगे तालमेल
x
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राज्य में जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है.

फिरोजाबाद. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Progressive Samajwadi Party) उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अगुवाई वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से तालमेल करेगी. पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने इसकी जानकारी दी.

हमारे परिवार में कोई खटपट नहीं

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फिरोजाबाद में बताया कि पार्टी का चुनाव चिन्ह चाबी ही रहेगा और विधानसभा सीटों पर तालमेल होगा. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में कोई खटपट नहीं है और ना ही परिवार में कोई बंटवारा हुआ है.

BJP सरकार में कम नहीं हो रही लोगों की परेशानियां

शिवपाल यहां जिला कारागार में पूर्व विधायक अजीम भाई से मुलाकात करने आए थे. उन्होंने कहा कि राज्य में जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार की कोई तैयारी नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्य के अस्पतालों में न तो दवाएं हैं और ना ही डॉक्टर हैं और इस कारण लोग भटक रहे हैं. शिवपाल ने कहा कि ओलावृष्टि से किसान बर्बाद हो रहा है और अफसर हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं और जनता, किसानों और व्यापारियों की सुनने वाला कोई नहीं है.

Next Story